HomePoliticsdhruv rathee in india : BJP के चैलेंज को स्वीकारते हुए भारत...

dhruv rathee in india : BJP के चैलेंज को स्वीकारते हुए भारत लौटे यूटूबर ध्रुव राठी, “कहा देश खतरे में है” “

dhruv rathee in india : मशहूर यूट्यूबर ध्रुव राठी ने आज से कुछ दिन पहले मोदी सरकार पर खुलासा करते हुए एक वीडियो संदेश जारी किया था वही यह वीडियो संदेश सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर शेयर किया था। जहां ध्रुव ने “भारत के संविधान और देश को खतरे में बताया था” वहीं अरविंद केजरीवाल पर बिना आरोप मोदी सरकार ने कैसे उनको गिरफ्तार कराया उसके ऊपर ध्रुव राठी ने उस वीडियो में भाजपा को जमकर धोया था. यूट्यूबर का कहना है कि सरकार लगातार ईडी और सीबीआई का गलत उपयोग कर रही है इसके बाद भाजपा ने यूट्यूबर को एक चैलेंज दिया था कि वह जर्मनी से बैठकर फालतू की वीडियो साझा कर रहे हैं जिसको चैलेंज के रूप में लेते हुए यूट्यूबर ध्रुव राठी अब दिल्ली पहुंच चुके हैं जहां से उन्होंने अब एक वीडियो संदेश जारी कर भाजपा की आईटी सेल का खुलासा किया है। 

Whatsapp Channel Link : Click Here

Telegram Group : CLICK HERE



Read More : Sahara Group Case : Subrata Roy की मौत के बाद अब EOW चला सकती है अपना डंडा, हो सकती है सहारा की संपत्ति कुर्क

मोदी सरकार ने बोला “आम आदमी पार्टी का है एजेंट”

ध्रुव राठी पर आरोप लगाते हुए भारतीय जनता पार्टी की और से दावा किया गया है की ध्रुव एक आम आदमी पार्टी के एजेंट है जिन्होंने पैसे के लिए उस Dictatorship वाले वीडियो को बनाया था वही इस बात पर खुलासा करते हुए The Deshbhakt Youtube Channel पॉडकास्ट पर ध्रुव ने कहा “की अगर मुझे पैसे ही कमाने होते तो में भाजपा की ओर जाता क्योकि सबसे ज्यादा पैसा उन्ही के पास है न की आम आदमी पार्टी के पास, मैंने सच्चाई बताई है” आपको बता दे की डिक्टेटरशिप वाले वीडियो पर करीब 1 महीने में 23 मिलियन से ज्यादा व्यूज अभी तक उस वीडियो पर आये है।

Dhruv Rathee Exposed Modi Governmentdhruv rathee in india : भाजपा खेमे के नेता ने खुद कहा “देश का संबिधान खतरे में है”

अपने पॉडकास्ट में बात करते हुए दा देशभक यूट्यूब चैनल पर खुलासा करते हुए यूट्यूबर ध्रुव राठी ने इस बात का खुलासा किया है कि भाजपा के खुदके नेता लोग इस समय भाजपा द्वारा संविधान को खतरे में बता रहे हैं भाजपा की ओर से एमपी अनंत कुमार हेगड़े ने खुद इस बात का खुलासा किया है वहीं यह रिपोर्ट scroll.in द्वारा प्रेषित एक रिपोर्ट है।

Read More : Post Office Savings Interest Rate : देखे मार्च क्लोजिंग के बाद क्या है इंटरेस्ट दर, यहाँ देखे पूरी लिस्ट

दिल्ली से जारी किया वीडियो

यूट्यूबर ध्रुव राठी ने 3 दिन पहले दिल्ली से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने कैप्शन पोस्ट किया था “एक देशभक्त को अपनी सरकार के खिलाफ अपने देश की रक्षा के लिए हमेशा तैयार रहना चाहिए।



यदि आप सोच रहे हैं कि हाँ, तो नवीनतम वीडियो यहीं भारत के मध्य, दिल्ली में शूट किया गया था। अब समय आ गया है कि हम लोकतंत्र के लिए एक स्टैंड लें, भारत के लिए एक स्टैंड लें। हम इस संदेश के साथ 100 करोड़ पात्र मतदाताओं तक पहुंचेंगे! जय हिन्द।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dhruv Rathee (@dhruvrathee)

क्या बीजेपी ध्रुव राठी के वीडियो से चिंतित है?

चुनाव का समय नजदीक है वहीं भारतीय जनता पार्टी की आईटी सेल लगातार यूट्यूब पर ध्रुव राठी के नई नवेली वीडियो से काफी ज्यादा परेशान है लगातार कुछ सालों में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर केंद्र सरकार ने शख्ती दिखाई है जहां पर कई बड़े यूट्यूब चैनल जैसे बोलता हिंदुस्तान को भी सरकार द्वारा बंद कर दिया गया है वहीं अब यह कोई ताजुक की बात नहीं होगी की जल्द भाजपा ध्रुव राठी पर भी कोई नई टिप्पणी कर दे।

thebusinesslife.in
thebusinesslife.inhttps://www.thebusinesslife.in
The Business Life Author's Report is Being Prepared with Full Knowlege and Research Basis If you have any query related to any post you can dm us at newsduniyaentertainment@gmail.com
Must Read
Related News