सहारा इंडिया निवेशक फरबरी में निकालेंगे रथ यात्रा, सहारा इंडिया लेटेस्ट न्यूज़ 2024 today

सहारा इंडिया लेटेस्ट न्यूज़ 2024 today hindi, Sahara India Ka Latest News,sahara india ka paisa akhir kab tak bapas milega 2023

डेस्क रिपोर्ट, बिजनिस : खबर सहारा इंडिया के पीड़ित निवेशकों को इंसाफ दिलाने की लड़ाई लड़ रहे सयुंक्त आल इंडिया संघर्ष न्याय मोर्चा की तरफ से आ रही है आपको बता दे की बिहार में भी सहारा के कई निवेशकों का पैसा सहारा इंडिया सहकारी समितियों में फसा है जिसको लेकर संगठन की महत्वपुर्ण बैठक हुई है जिसमे अब संगठन अपनी खुद की न्याय यात्रा निकलेगा आपको बता दे की संगठन के अध्यक्ष श्री अभय देब शुक्ल ने खुद इस बात की सहमति प्रदान की है।

Read More : Reliance Jio q3 Update : दिसंबर तिमाही में इतना रहा ग्रुप का नेट प्रॉफिट



फरबरी में आंदोलन और न्याय यात्रा, सहारा इंडिया लेटेस्ट न्यूज़ 2024 today

सहारा इंडिया के निवेशक अपने हक़ की लड़ाई बढ़ाने के लिए जिले लेवल पर 30 जनबरी को सबसे पहले अपने जिले कलेक्टर समेत एसपी को अपने भुगतान कराने के लिए आवेदन देंगे जिसके बाद फरबरी माह में अपनी भुगतान की लड़ाई का आगाज दिल्ली के जंतर मंतर पर किया जायेगा, आपको बता दे की सयुंक्त आल इंडिया संघर्ष न्याय मोर्चा ने बीते दिसंबर माह में भी जोरदार आंदोलन किया था जिसमे मोदी सरकार और पीएमओ के कान भी खड़े हो गए थे।

आपको बता दे की इसी कड़ी में सहारा निवेशकों और सयुंक्त आल इंडिया न्याय मोर्चा की बैठक बिहार के पालीगंज में हुई है जहा पर संगठन के बिहार प्रभारी अविनाश कुमार ने संगठन की और से बताया है की सहारा निवेशकों के भुगतान को लगातार अनसुना कर रही नितीश सरकार के खिलाफ 11 फरबरी को पालीगंज रामजानकी मठ से न्याय यात्रा शुरू होगी जो की 20 फरबरी को पश्चिमी चंपारण में जाकर समाप्त होगी वही यह जानकारी हमको बिहार प्रभारी अबिनाश कुमार, सुरेश कश्यप नगर पंचायत अध्यक्ष ने बताई है।

Read More : Sahara India News : सहारा समूह के प्रबंध निदेशक करुणेश अवस्थी की बढ़ी मुश्किलें, जमानत याचिका रद्द



बिहार में इतने सहारा निवेशकों का फसा पैसा, सहारा इंडिया लेटेस्ट न्यूज़ 2024 today

न्यूज़ दुनिया मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार बिहार में करीब 70 लाख से ऊपर सहारा निवेशक मौजूद है जिनके करीब 30 हजार करोड़ की राशि सहारा में फसी है जिसमे सबसे ज्यादा राशि पटना जिले के निवेशकों की है वही बिहार के प्रभारी अबिनाश ने हमको बताया की इस मामले में 45 लोगो की एक टीम बनाई जाए जिसमे मुख्य रूप से सरकार इस बात को सुलझाने की ब्यबस्था करे वही टीम में करीब 15 सरकार की, 15 सहारा इंडिया की, 15 सयुक्त आल इंडिया जन आंदोलन के सदस्यों की टीम तैयार की जाए।

अगर केंद्र सरकार अब भी हमारी बात नहीं सुनती है तो सरकार के खिलाफ निवेशक और संगठन पूरी मजबूती के साथ आंदोलन करेगा और सरकार को उखाड़ फेकने का काम करेगा : अभिनाश कुमार, बिहार प्रभारी



4 thoughts on “सहारा इंडिया निवेशक फरबरी में निकालेंगे रथ यात्रा, सहारा इंडिया लेटेस्ट न्यूज़ 2024 today

  1. Usually I do not read article on blogs, however I would like to say that this write-up very compelled me to take a look at and do so! Your writing taste has been amazed me. Thanks, quite nice post.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *