Adipurush Criticism Explained – आलोचनाओं का सामना

1

ओम राउत की Adipurush Movie (Adipurush Movie Criticism) रिलीज होने के बाद एक तरफ भारत की सबसे बड़ी 2023 की Movie बनने जा रही है वही कुछ राम भक्त अब लगातार मूवी का बिरोध (Adipurush Contoversy) दर्ज कर रहे है। इसी के साथ Ramayana के कुछ वाक्यों का भी गलत रूप से उपयोग किया गया है जिसको लेकर रामलल्ला के भक्त मूवी को Boycott करने तक की धमकी दे रहे है। हालांकि मूवी ने अपने शुरुआती दिन में ही एक रिकॉर्ड तोड़ मुनाफे के साथ अपनी शुरुवात की है।

आदिपुरुष मूवी में कुछ ख़ास कलाकारों ने अपनी सबसे अच्छी एक्टिंग के प्रदर्शन को देने का प्रयास किया है वही मूवी में मुखय रूप से प्रभास, कृति सनोन, सनी सिंह समेत कुछ ख़ास सितारे आपको देखने के लिए मिलेंगे वही मूवी के कुछ हिस्सों को लेकर अब इन बॉलीवुड सितारों को भी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

आदिपुरुष फिल्म की क्यों हो रही है आलोचना?

जानकारी के अनुसार इस मूवी में रामायण के पत्रों को दर्शाया गया है जिसमे से कुछ हिस्सों को लेकर फिल्म के निर्माता को कई शिकायते प्राप्त हुई है वही अब फिल्म के निर्माता की टीम की और से यह संदेश प्राप्त हुआ है की “वह जल्द फिल्म के कई ऐसे हिस्सों को हटाया जायेगा जो निरंतर बिरोध का सामना कर रहे है” वही अगर इस फिल्म के Net Gross Revenue की बात करे तो वह कुछ इस प्रकार है।

 

Movie NameAdipurush
Movie Released on16 June 2023
Movie Director NameOM Raut
Actors In Movieprabhas, kriti sanon, saif ali khan, amitabh bacchan and more
Adipurush Movie Collection Day 1 Collection : Rs 133 Crores
Day 2 Collection : Rs 240 Crores
Day 3 Collection : Rs 300 Crores
Fact About MovieThis Movie Can be a superstar movie of 2023
Data as per news duniya media pvt ltd team.

आदिपुरुष मूवी पर क्या आरोप है?

सोशल मीडिया पर लगातार आदिपुरुष मूवी (Adipurush Movie Criticism) मूवी को बैन करने की मांग की जा रही है। राम भक्तों का कहना है कि मूवी ने रामायण को पूरा पलट कर रख दिया है वही पात्रों को मूवी में कुछ इस तरीके से दिखाया गया है कि मूवी धर्म पर नहीं बल्कि कला पर बनी हो वही रामायण के मुख्य पात्र जैसे श्री राम और सीता को बड़े ही खराब तरीके से मूवी में दर्शाया गया है जिसको देखने के बाद अब रामलला के भक्त इस मूवी को पूर्ण तरीके से बहन करने की मांग कर रहे हैं।

आदिपुरुष दिवस 3 का संग्रह क्या है?

हिंदुस्तान टाइम्स से मिल रही जानकारी के अनुसार मूवी ने अपने रिलीज होने के तीसरे दिन करीब 300 करोड़ रुपए का ग्रॉस कलेक्शन किया है।

क्या आदिपुरुष फ्लॉप फिल्म है?

आदिपुरुष मूवी ने अपने रिलीज होने के 3 दिन बाद तक काफी अच्छा प्रदर्शन किया है वहीं मूवी के इस ग्रॉस कलेक्शन को देखते हुए यह दिखाई दे रहा है की मूवी 2023 की सबसे अच्छी मूवी में से एक बन सकती है।

आदिपुरुष मूवी की रेटिंग क्या है?

गूगल बिजनेस के एक रिकॉर्ड के अनुसार मूवी को करीब 2.7% की रेटिंग दी जा रही है वहीं यह रेटिंग 19,695 लोगों द्वारा दी गई रेटिंग के हिसाब से तैयार की गई है।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here