HomeBusinessSahara India News : चुनावी रैली से अमित शाह की घोषणा, रिफंड...

Sahara India News : चुनावी रैली से अमित शाह की घोषणा, रिफंड होगा सहारा समूह का पूरा पैसा!

Sahara India News : बिहार में देश के सहकारिता एवं ग्रह मंत्री श्री अमित शाह ने बड़ा एलान किया है जहा सहारा इंडिया निवेशक लगातार अमित शाह की इस घोषणा का इंतजार कर रहे थे.

Sahara India News : गया, औरंगाबाद : सहारा इंडिया की सहकारी कंपनियों में अपने जीवन की पूरी पूंजी लगाने वाले ग्राहकों के लिए कल गया, बिहार में देश के सहकारिता एवं ग्रह मंत्री श्री अमित शाह ने बड़ा एलान किया है जहा सहारा इंडिया निवेशक लगातार अमित शाह की इस घोषणा का इंतजार कर रहे थे, आपको बता दे की कल शाह ने निवेशकों की उन बातो का जबाब दिया जिनका इंतजार निवेशक जुलाई 2023 से ढूंढ रहे थे। 

Whatsapp Channel Link : Click Here

Telegram Group : CLICK HERE

Read More : sushant singh rajput matters : सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर छाए सुशांत सिंह राजपूत, पीएम मोदी से न्याय दिलाने की मांग



सहारा इंडिया की ताजा खबर क्या है

सहकारिता एवं राज्य मंत्री श्री अमित शाह ने कल दिनांक 10 अप्रैल 2024 को गया बिहार में घोषणा करते हुए सहारा रिफंड पोर्टल पर अप्लाई करने वाले निवेशकों को आ रही कमी को लेकर सूचित किया जहा शाह ने बताया की कई निवेशक सहारा की कंपनी के है तो कई निवेशक सहकारिता के है जिसके कारण भुगतान मिलने में निवेशकों को थोड़ी असुबिधा हो रही है, शाह ने बताया की अभी लोगो को केवल 10000 रूपये राशि ट्रांसफर की जा रही है, एक बार यह राशि सभी तक पहुंच जाए उसके बाद पोर्टल सुचारु रूप से चलेगा।

Read More : Sahara Group Case : Subrata Roy की मौत के बाद अब EOW चला सकती है अपना डंडा, हो सकती है सहारा की संपत्ति कुर्क

 

Sahara India News : पूरा पैसा करेंगे निवेशकों को रिफंड : शाह

निवेशकों के भ्र्म को दूर करते हुए सहकारिता मंत्री शाह ने कहा की की हम निवेशकों को केवल 10 हजार ही नहीं बल्कि जितना डिपाजिट किया है उतना पूरा बापस किया जायेगा।



Sahara India News : निवेशक बोले केंद्र सरकार का एक और जुमला

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब और एक्स पर हमरे News Duniya Neeraj Sharma चैनल के वीडियो पर आये ज्यादातर कमेंट में निवेशकों ने कहा की देश के सहकारिता मंत्री को स्टेज से झूठा भाषण देना बखूबी आता है जहा वह पिछले बयान में भी सहारा के रिफंड की बात कहे थे परंतु आज दिनांक तक भुगतान नहीं हो पाया है और आने वाले साल में भी मुश्किल है वही निवेशकों ने अब फैसला किया है की इस बार भाजपा की जगह निवेशक बिपक्षी पार्टी या फिर नोटा को अपना मतदान देगा।

 

 

 

सहारा इंडिया की ताजा खबर क्या है?

निवेशकों के भ्र्म को दूर करते हुए सहकारिता मंत्री शाह ने कहा की की हम निवेशकों को केवल 10 हजार ही नहीं बल्कि जितना डिपाजिट किया है उतना पूरा बापस किया जायेगा।

सहारा इंडिया का पैसा कब तक मिलेगा?

भी लोगो को केवल 10000 रूपये राशि ट्रांसफर की जा रही है, एक बार यह राशि सभी तक पहुंच जाए उसके बाद पोर्टल सुचारु रूप से चलेगा।

सहारा इंडिया का नया मालिक कौन है?

सूत्रों की माने तो सहारा प्रमुख सुब्रता रॉय की मृत्यु के बाद अब कंपनी की पूरी जिम्मेदारी ओपी श्रीवास्तव शंभाल रहे है।

thebusinesslife.in
thebusinesslife.inhttps://www.thebusinesslife.in
The Business Life Author's Report is Being Prepared with Full Knowlege and Research Basis If you have any query related to any post you can dm us at newsduniyaentertainment@gmail.com
Must Read
Related News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here