HomeTop StoriesSportsCSK बनाम SRH : ये है वजह, क्यों 6 विकेट से हारी...

CSK बनाम SRH : ये है वजह, क्यों 6 विकेट से हारी चेन्नई की टीम

CSK बनाम SRH : डेस्क रिपोर्ट, ग्वालियर : आईपीएल 2024 का मुकाबला नंबर 18 बेहद ही रोमांचक हुआ जहा एक और ऋतुराज गायकवाड़ की टीम तो दूसरी और पैट कमिंग्स की शक्तिदार सनराइजिज हैदराबाद थी. यह मुकाबला राजीव गाँधी इंटरनेशनल स्टेडियम पर खेला गया था जिसमे ऋतुराज की टीम ज्यादा अच्छा प्रदर्शन करती हुई दिखाई नहीं दी है, आपको बता दे की खुद कॅप्टन ऋतुराज ने इस मुकाबले में 21 गेंदों पर करीब 26 रन की पारी खेली।

शृंखला इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)
मैच नं 18
स्टेडियम का नाम राजीव गाँधी इंटरनेशनल स्टडियम
मैच बिजेता Sunrises Hyderabad
मैच स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म स्टार्स स्पोर्ट्स नेटवर्क और JIO सिनेमा

Whatsapp Channel Link : Click Here

Telegram Group : CLICK HERE

Read More : dhruv rathee in india : BJP के चैलेंज को स्वीकारते हुए भारत लौटे यूटूबर ध्रुव राठी, “कहा देश खतरे में है” “

गेंदबाजी में नहीं दिखी धार

जहां मुकाबले में टॉस जीतकर सनराइजर्स हैदराबाद ने सबसे पहले गेंदबाजी का विकल्प चुना वही बैटिंग करने उतरे ऋतुराज गायकवाड और रचिन रविंद्र से उम्मीद जताई जा रही थी कि दोनों अच्छा प्रदर्शन करेंगे परंतु रविंद्र ने 9 गेंद पर 12 रन बनाते हुए भुवनेश्वर कुमार की बॉल पर एडन मार्क्रम को अपना कैच थमा दिया जिसके बाद ऋतुराज गायकवाड़ ने करीब 21 गेंद का सामना करते हुए 26 रन की पारी खेलते हुए शाहबाज अहमद को अपना विकेट दे दिया जिसके बाद लगातार चेन्नई सुपर किंग की टीम जूझते हुए दिखाई दी।

Read MoreSahara Group Case : Subrata Roy की मौत के बाद अब EOW चला सकती है अपना डंडा, हो सकती है सहारा की संपत्ति कुर्क

गेंदबाजी करने उतरी चेन्नई सुपर किंग की टीम ने जब सनराइजर्स के दिग्गज बल्लेबाज अभिषेक शर्मा का विकेट लिया तो एक समय ऐसा लगा चेन्नई अपनी वापसी कर रही है परंतु ट्रेविस हेड और एडन माक्रम्य के बीच हुई साझेदारी ने सनराइजर्स हैदराबाद को एक मजबूत पक्ष में लाकर खड़ा कर दिया। इस मैच में जहा दीपक चाहर को 3.1 ओवर में 1 विकेट मिला वही चेन्नई की और से सबसे महंगे गेंदबाज मुकेश चौधरी साबित हुए जहा एक ओवर डालने पर मुकेश को करीब 27 रन खाने पड़े।

 

राजस्थान बनाम रॉयल चैलेंजर के बीच मुकाबला

आज का मुकाबला भी बड़ा दिलचस्प होने वाला है जहा एक और अपने 3 में 3 मैच जीतकर पॉइंट टेबल में दूसरे पायदान पर चल रही राजस्थान रॉयल विराट कोहली की रेड आर्मी का सामना करेगी वही विराट की आतशी फॉर्म अकेले आरसीबी को एक मजबूत स्थिति में लाने में असफल रही है क्योकि टीम की गेंदबाजी इतनी धारधार साबित नहीं हो सकी है वही आरसीबी के लॉयल फैंस आज के इस मुकाबले में अपनी दूसरी जीत का इंतजार कर रहे है वही देखना है आज के मुकाबले में पॉइंट टेबल में कौनसी टीम दो अंक हासिल करती है।

आईपीएल 2024 में सर्वाधिक रन किस खिलाडी ने बनाये है ?

विराट कोहली इस समय ऑरेंज कैप होल्डर है जहा कोहली ने करीब 4 मैच में 67.66 के एवरेज से करीब 203 रन बनाये है।

आईपीएल 2024 राजस्थान बनाम रॉयल चैलेंज हेड तो हेड

आरआर और आरसीबी के बीच लगभग 30 मैच खेले गए थे जहां आरसीबी ने लगभग 15 मैच जीते थे जबकि आरआर ने 12 मैच जीते थे।

 

 

thebusinesslife.in
thebusinesslife.inhttps://www.thebusinesslife.in
The Business Life Author's Report is Being Prepared with Full Knowlege and Research Basis If you have any query related to any post you can dm us at newsduniyaentertainment@gmail.com
Must Read
Related News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here