HomeBig BreakingSahara India Taja Khabar 2024 : सिद्धार्थनगर कोर्ट की बड़ी कार्यबाही कुर्क...

Sahara India Taja Khabar 2024 : सिद्धार्थनगर कोर्ट की बड़ी कार्यबाही कुर्क होगी स्वप्ना रॉय और ओपी श्रीवास्तव की अंचल संपत्ति

Sahara India Payment Refund News : सहारा इंडिया सहकारी संस्थाओ में अपने पैसे लगाकर बैठे निवेशक लगातार अपने पैसे के लिए इधर उधर भटक रहे थे परंतु अब उन लोगो की परेशानी को देखते हुए सिद्धारतनगर सीजेएम कोर्ट ने बड़ी कार्यबाही की है। जानकारी है की सहारा ग्रुप ऑफ़ कम्पनीज लखनऊ की डिप्टी चैयरमेन स्वप्ना रॉय, ओपी श्रीवास्तव सहित कई अन्य की चल अवं सम्पत्तियो को कुर्क करने का आदेश माननीय कोर्ट द्वारा निवेशकों के पक्ष में सुनाया गया है।

Read More : Sahara : 50 Crores की हेरा फेरी में sahara india के 15 अधिकारी फसे वजह कुछ यह?



aa

यह है मामला

जानकारी के अनुसार खाताधारको की और से दर्ज मुक़दमे में पेश नहीं होने पर कोर्ट ने शख्त कार्यबाही को अंजाम दिया है जिसमे सहारा के बरिष्ट अधिकारी जैसे स्वपना रॉय सहारा, ओपी श्रीवास्तव, सुशिल पांडेय, शरदचंद्र मिश्र, बीरेंद्र श्रीवास्तव, मंजूर अली सिद्दीक़ी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था जिसके बाद लगातार पुलिस मामले की अलग – अलग टीमों के माध्यम से जांच पड़ताल कर रही थी जिसके बाद यह मामले अदालत तक पहुंचा था।



जानकारी के अनुसार सीजीएम श्रद्धा भारतीय की कोर्ट में चल रहे इस मामले में आरोपी हाजिर नहीं हुए थे वही लगातार इस मामले को टाला जा रहा था वही पक्षधर की ओर से अधिवक्ता पंकज कुमार सोनी ने न्यायालय से प्रार्थना भी की थी कि आरोपी आदेशित निर्गत है जिनको जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाना चाहिए उन्होंने कहा कि इस संबंध में 23 मई 2023 को सभी समाचार पत्रों के माध्यम से इस खबर को भी प्रेषित करवाया गया था।

मामले को लेकर खबर है कि अब इस मामले में आगामी कार्रवाई करने के निर्देश भी दिए हैं वही अब इस मामले को 30 मार्च को सुनवाई में लिया जाएगा।




thebusinesslife.in
thebusinesslife.inhttps://www.thebusinesslife.in
The Business Life Author's Report is Being Prepared with Full Knowlege and Research Basis If you have any query related to any post you can dm us at newsduniyaentertainment@gmail.com
Must Read
Related News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

error: Content is protected !!