Sahara Shri Death News : मुंबई के कोकिला बहन अस्पताल में हुआ निधन, अब यहाँ होगी अंत्योष्टि

सहारा प्रमुख की अंत्योष्टि आज उनके निज निवास सहारा शहर लखनऊ पर होगी जहा पर देश की महान हस्तिया भी सुब्रत रॉय के अंत्योष्टि कार्यक्रम में शामिल हो सकती है।

3
Sahara Shree Death News : सहारा परिवार को छोड़ गए सुब्रत रॉय सहारा, अब लखनऊ में होगी अंत्योष्टि

Subrata Roy Sahara News : सहारा प्रमुख सुब्रता रॉय सहारा भारतीय उद्योग के एक जानी मानी हस्ती माने जाते थे वही उद्योग के साथ स्पोर्ट्स और पॉलिटिक्स में भी रूचि रखने वाले सहारा प्रमुख की मौत से पुरे बॉलीवुड जगत सहित भारतीय उद्योग जगत में दुख की लहर छा गई है।

सहारा श्री की मौत से सहारा निवेशकों में भी हड़कंप की स्थिति है क्योकि सहारा निवेशकों का ज्यादातर पैसा सहारा इंडिया में आज भी फसा है ऐसे में सहारा श्री जी की निधन की खबरों के बाद सहारा की स्थिति बद से बदतर होने वाली है।




आपको बता दे की सब्रत रॉय सहारा ने अपनी अंतिम सांस मुंबई के कोकिला बहन अस्पताल में ली वही सहारा इंडिया परिवार से जारी हुए प्रेस स्टेटमेंट में यह बताया गया है की सुब्रत पिछले लंबे करदिओरेस्पिरेटरी की दिक्कत से जूझ रहे थे वही पिछले तीन दिनों से सुब्रत की तबियत लगातार ख़राब हो रही थी वही सहारा प्रमुख ने कल भारत और उनके सहारा परिवार को अलविदा कह दिया।

Read More : Sahara Refund Portal : बिहार के कई जिलों में अमित शाह और भाजपा का भारी बिरोध, यह है असल मामला



निज निवास पर होगी अंत्येषिटी

सहारा प्रमुख सुब्रत रॉय का अंतिम संस्कार उनके घर यानी सहारा शहर लखनऊ स्थित उनके गृह महल में रखा गया है, जहां उनके पार्थिव शरीर को मुंबई से लखनऊ स्थानांतरित किया जा रहा है, साथ ही सहारा आज होने वाले अंतिम संस्कार के लिए कड़ी तैयारी कर रहा है।

Read More : Sahara India Ka Latest News 2023 : सहारा मालिक सुब्रतो रॉय के खिलाफ हुई यह कार्यवाही

सुब्रत रॉय की मौत का दोषी कौन है

सहारा प्रमुख सुब्रत राय सहारा की मौत के बाद अब सहारा इंडिया के निवेशक काफी ज्यादा चिंता की स्थिति में है। आपको बता दें कि सहारा इंडिया की सहकारी समिति समेत शहर यूनिक प्रोडक्ट रेंज लिमिटेड में सहारा निवेशको का लाखों करोड़ों रुपया मूलधन सहित फंसा हुआ है। इसी के साथ पिछले काफी लंबे समय से यह पैसा उनको नहीं मिल पा रहा है। ऐसे में सहारा श्री का सहारा निवेशकों का साथ छोड़ देना सहारा निवेशकों के लिए एक बुरी स्थिति का मायाजाल बनते हुए नजर आ रहा है वही इस मामले में सरकार की भी रुचि नहीं है। ऐसे में सहारा निवेशकों की स्थिति अब बद से बदतर होने वाली है। इस चीज का अंदाजा लगाया जा रहा है वहीं सहारा निवेशकों का कहना है कि सुब्रता को असली दुख इसी बात का था की वह निवेशकों के पैसे नहीं लौटा पा रहे थे वहीं सहारा प्रमुख सुब्रत रॉय की मौत के बाद अब सहारा निवेशक पूछ रहा है कि सहारा का आगे क्या होगा वही सहारा श्री की मौत पर निवेशक भी काफी ज्त्यादा परेशांन है।



 

3 COMMENTS

  1. Subrat Roy ko marna hi tha
    Kyonki jo bhi Duniya m Aya h us ko marna hi
    Par ye Baat ye bhool gaya tha
    Na court zimmedar h Na sebi is ki kartut k zimmedar ye khud h
    Jis ne ham jese Lakho nahi karodo logo ki Haay li h
    Abhi bhi is k wariso ko chahiye k is Atma ko Shanti pahunchana chahte h to
    Is ka kriya karam karne se pehle
    Bina ghamand kiye koi bhi rasta nikal ke garibon ka pesa may byaj samet Dene k Elan kar de
    Warna marna tum sab ko padega

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here