HomeBusinessadarsh credit cooperative society latest news, अब सुप्रीम कोर्ट ही है भुगतान...

adarsh credit cooperative society latest news, अब सुप्रीम कोर्ट ही है भुगतान का आखिरी रास्ता

adarsh credit cooperative society latest news : चिटफंड कंपनियों में पैसे लगाने वाले ज्यादातरस ग्राहकों के साथ में फ्रॉड किया जा रहा है, इस बात का अंदेशा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि देश की दो बड़ी कंपनियां इस समय लोगों का पैसा खाए हुए बैठी है जिसमें पहली कंपनी आदर्श क्रेडिट कोऑपरेटिव सोसाइटी है जिसने अलग-अलग प्रदेशों के निवेशकों को ठगा है वहीं दूसरे नंबर पर पर्ल कंपनी बनी है जिसमें काफी ज्यादा निवेशकों का विश्वास जीता था और इस विश्वास को छलनी करने का काम उस कंपनी द्वारा किया गया। आज दोनों ही कंपनी के निवेशक अपने पैसे का इंतजार कर रहे हैं परंतु देश में बैठी केंद्र सरकार उन लोगो का पैसा दिलाने में असफल साबित हो रही है। 

Read More : ABC ID Jiwaji University : अब बिना आईडी के नहीं भर पाएंगे एग्जाम फॉर्म, यहाँ देखे घर बैठे कैसे बनाये आईडी



भव्य राम मंदिर के सामने कुछ दिखाई नहीं देता : निवेशक

भारतीय मीडिया के न्यूज़ नेशन चैनल के पत्रकार से जब आदर्श क्रेडिट और पर्ल के निवेशकों ने उनकी आवाज अपने टीवी चैनल पर चलाने की बात की तो निवेशकों को भव्य राम मंदिर का हवाला देते हुए बीजेपी के एक बड़े नेता ने उन लोगो को न्यूज़ नेशन के स्टेज पर चुप करा दिया है, निवेशकों ने हम को बताया की ज्यादातर कलेक्टर ऑफिस में निवेशकों ने इस फर्जीवाड़े को लेकर शिकायते भी फाइल करी परन्तु सरकारों जैसे ही हालत देश के कलेक्टर और पुलिस बिभाग की बनी हुई है।



सुप्रीम कोर्ट ही है अंतिम बिकल्प

आदर्श क्रेडिट कोऑपरेटिव सोसाइटी के ज्यादातर ग्राहकों के हमारे ईमेल आईडी पर मैसेज आए हैं अतः उन निवेशकों द्वारा अपने क्लेम सर्टिफिकेट भी हमको भेजे गए, इसी के साथ कई सारे निवेशकों ने अपने बांड के डाटा के साथ में अपनी कंप्लेंट भी हमारे पोर्टल के द्वारा फाइल करी जिसमें निवेशकों ने हमसे पूछा की “आखिर वह लोग अपना पैसा कैसे पा सकते है” तो हम आपको बताना चाहेंगे निवेशकों के पास एक अंतिम विकल्प मौजूद है जिसमे आदर्श क्रेडिट और पर्ल के ग्राहकों के लिए काम कर रहे संगठन जल्द कोऑपरेटिव के ग्राहकों को राहत दिलाते हुए सुप्रीम कोर्ट में एक जनहित याचिका फाइल कर सकते हैं।

Read More : Adarsh Credit Refund Update : मोदी सरकार से Refund पर बड़ा अपडेट, अब मिलेगा पैसा बापस

रिट और पब्लिक पेटिशन से जल्द कोर्ट जायेंगे सहारा निवेशक

सहारा समूह की कोआपरेटिव इकाइयों में पैसा लगाने वाले ग्राहक जल्द सुप्रीम कोर्ट में रुख आजमाने वाले है जानकारी के अनुसार सयुक्त आल इंडिया संघर्ष न्याय मोर्चा के माध्यम से जल्द सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की जाएगी वही संगठन से मिली जानकारी के अनुसार अभी निवेशकों का डाटा कलेक्ट किया जा रहा है वही आपको बता दे की झारखण्ड के एक संगठन ने भी सहारा के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में एक रिट पेटिशन फाइल कर राखी है वही अब समय है की पर्ल और आदर्श के निवेशक भी न्याय की गुहार लेकर जल्द सुप्रीम कोर्ट का रुख करे।

thebusinesslife.in
thebusinesslife.inhttps://www.thebusinesslife.in
The Business Life Author's Report is Being Prepared with Full Knowlege and Research Basis If you have any query related to any post you can dm us at newsduniyaentertainment@gmail.com
Must Read
Related News

3 COMMENTS

  1. माननीय प्रधान मंत्री जी नरेंद्र मोदी जी आदर्श क्रेडिट को ऑपरेटिव मल्टी स्टेट सोसायटी के 21 लाख गरीब लोग क्या आपके अपने नहीं थे जो अपने खून पसीने की पूंजी के लिए जो आदर्श क्रेडिट में जमा करी थी सरकार के लाइसेंस पे और आपकी सरकार ने सोसाइटी बंद करके ताला लगा दिया और आज गरीब जनता खून के आशु रो रही है कोरोना काल से भूगतान के नाम पे आज दिन तक 5 साल में एक फूटी कौड़ी तक नसीब नहीं हुई जब तक भुगतान नहीं तब तक मतदान नहीं मिशन 2024

  2. पहले आदर्श का भुगतान फिर मतदान
    भुगतान नही तो मतदान नही!
    आदर्श क्रेडिट सोसायटी के २१ लाख पिडित निवेशक ४५०० कर्मचारी और ३ लाख ऐजेटं ४ सालों से अपने खुन पसिने की कमाई को वापिस पाने के लिये केन्द्र सरकार व राज्य सरकार को ग्यापन दे रहे हैं लेकिन सरकार को जनता से कोई सरोकार नहीं है! 2019 से आदर्श क्रेडिट सोसायटी पर लिक्वीडेटर बैठाया हुआ है लेकिन लिक्वीडेटर हेल्पलाइन पर बात करते है तो एक ही जवाब मिलता है अभी तक संपति रिलिज नही हुई है, इसलिये अभी वेट करे! इधर भारत के २८ राज्यों मे २१ लाख आदर्श क्रेडिट सोसायटी के पिडितो के परिवारो मे इस आदर्श घुटन वायरस से रोज मौते हो रही है! कितने ही ऐजेटों ने फाँसी खाकर अपनी ईहलिला समाप्त कर दी, कितने ही निवेशक लकवाग्रस्त हो चुके हैं, कितने ही निवेशक हार्ड ऐटेक से मर गये हैं!
    सरकार को जनता से कोई सरोकार नहीं है! आदर्श क्रेडिट सोसायटी का मुद्दा बहुत ही ज्वलंत और दुखदायी हो गया है! माननीय मोदीशाहजी से अपील है कि आदर्श क्रेडिट सोसायटी के मुद्दे का समाधान करावे ताकि आपकी अपनी देशभक्त और पार्टी भक्त जनता के जीवन मे खुशहालीआये!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here