Guest Posts

नमस्कार न्यूज़ दुनिया प्राइवेट लिमिटेड के परिवार में आपका स्वागत है, यहां हमने कई सोशल मीडिया लेखकों की इच्छा के अनुसार एक प्रसिद्ध प्रारूप पेश किया है; जो की है Guest Posts. जहां आप अपने काल्पनिक विचारों को कुछ मूल्यवान सामग्री के रूप में हमारी वेबसाइट पर पोस्ट करने के लिए हमारी मार्केटिंग टीम के साथ साझा कर सकते हैं।

चूंकि हम समाज में कुछ मूल्यवान चीजें और समाचार वितरित करने के लिए भाग ले रहे हैं और चाहते हैं कि कुछ और साझेदार हमारे साथ काम करें क्योंकि हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं जो भारत के व्यापार और अर्थव्यवस्था क्षेत्र के विकास में मदद कर रहे हैं, इसलिए हम आपसे अनुरोध करते हैं कि कृपया हमारी वेबसाइट पर भाग लें इसलिए जो लेख आप हमें हमारी वेबसाइट पर पोस्ट करने के लिए दे सकते हैं वह उन विषयों से संबंधित होना चाहिए जैसे कि व्यवसाय, शिक्षण विज्ञान, घोटाले और व्यावसायिक खतरे, एकाधिकार, भारत में बैंकों का शहरीकरण, पैसा कैसे निवेश करें और बच्चों की शिक्षा। हम अभी इन्ही प्रमुख विषयों पर पोस्ट स्वीकार कर रहे हैं और वेबसाइट को और उन्नत कर रहे है।

ये लेख आप हमारी जीमेल आईडी support@thebusinesslife.in or sharmapriyanshu165@gmail.com (for fast response) के माध्यम से हमारे साथ साझा कर सकते हैं और अधिक जानकारी हमारी टीम जल्द ही आपके साथ साझा करेगी।