Jiwaji University Exams News : जीवाजी यूनिवर्सिटी टाइम टेबल 2024 यहाँ देखे Bcom Ba 3rd year का Updated Timetable

Jiwaji University Exams News : लोकसभा चुनाव के कारण लगातार Bcom Ba Bsc तीसरे ईयर की परीक्षाओं के बाद में बीए फर्स्ट ईयर समेत बीकॉम फर्स्ट ईयर और बीएससी फर्स्ट ईयर की परीक्षाएं भी कराइ जानी है इसके संदर्भ में जल्द जीवाजी यूनिवर्सिटी कोई बड़ा अपडेट सामने ला सकती है.

1
Jiwaji University Bcom Ba Bsc 3rd year Exams Postponded Due to elections 2024 download new timetable from here

Jiwaji University Exams Postpond : खबर सीधे जीवाजी यूनिवर्सिटी से निकलकर आ रही है जहा देश में होने वाले लोकसभा चुनावो का असर इस बार जीवाजी यूनिवर्सिटी से जुड़े कॉलेज संस्थानों में भी देखने के लिए मिल रहा है दरअसल इस बात को हमने कुछ दिन पहले भी साझा किया था वही इस समय कॉलेज में चुनावी ट्रेनिंग का दौर चल रहा है जिसके चलते Bcom Ba Bsc 3rd year की जो परीक्षाएं 30 मार्च से शुरू होनी थी अब उन्हें 8 अप्रैल 2024 से 13 मई 2024 तक कराया जायेगा जिसके संधर्व में अब नया टाईमटेबल भी जारी कर दिया गया है।

Read More : Jiwaji University Time Table Download 2024 यहाँ देखे BA BCOM BSC 1st 2nd 3rd Year Exam Dates

Whatsapp Channel Link : Click Here

Telegram Group : CLICK HERE



चुनाव में मुश्किल से निकाला समय : सूत्र

विश्वसनीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जीवाजी यूनिवर्सिटी को अपने परीक्षा कराने में काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा था क्योंकि एक और जीवाजी अपने सभी पीएचडी की परीक्षा कराने की ओर भी देख रहा था जबकि दूसरी और तीसरे ईयर की परीक्षाएं भी होनी थी जिसके बाद चुनाव के समय जीवाजी यूनिवर्सिटी द्वारा खाली स्लॉट देखकर परीक्षा कराने के लिए प्रयास किए गए हैं। हालांकि आगे भी यह तिथियो में इजाफा हो सकता है परंतु परीक्षा’ अब 8 अप्रैल से शुरू होगी।

जीवाजी यूनिवर्सिटी टाइम टेबल 2024 यहाँ देखे Bcom Ba 3rd year का Updated Timetable
Jiwaji University Time Table 2024 See Updated Timetable of Bcom Ba 3rd year here

 



Jiwaji University Bcom Ba Bsc Third Year New Timtable Download

Exam Postpond News Notice Download :

Exam new timetable download :

new notification for form filling

क्या और आगे बढ़ सकती है तारीखे

लोकसभा चुनाव के कारण लगातार Bcom Ba Bsc तीसरे ईयर की परीक्षाओं के बाद में बीए फर्स्ट ईयर समेत बीकॉम फर्स्ट ईयर और बीएससी फर्स्ट ईयर की परीक्षाएं भी कराइ जानी है इसके संदर्भ में जल्द जीवाजी यूनिवर्सिटी कोई बड़ा अपडेट सामने ला सकती है वही इन सभी खबरों के लिए आप हमारा टेलीग्राम ग्रुप ज्वाइन कर सकते है।

Jiwaji University Students Group : Click Here

ग्रुप ज्वाइन करे और पाए जीवाजी यूनिवर्सिटी से जुड़े कॉलेज की हर अपडेटेड खबर, ऑनलाइन सीरीज डाउनलोड समेत पीजी कॉलेजो की बिस्वस्नीयपेपर स्ट्रेटेजी स्रोत सीधे आपके फ़ोन पर।

Whatsapp Channel Link : Click Here

Telegram Group : CLICK HERE



1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here