Elvish Yadav Snake Venom, क्या एलवीश को फसाया गया था देखे सच्चाई

1
Indian youtuber elvish yadav was being arrested in the snake venom case.

Snake Venom Case : भारत के प्रसिद्ध हिंदू यूट्यूबर एल्विश यादव, जिन्हें बिग बॉस विजेता के रूप में भी नामांकित किया गया था वही उनकी उपलब्धियों के लिए हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा सम्मानित भी किया गया था आज उस लड़के पर “सांप विष मामले” के लिए आरोप लगाया जा रहा है, जहा एलवीश यादव को नॉएडा पुलिस ने 17 मार्च 2024 को गिरफ्तार किया था वही इस मामले में एलवीश के दो दोस्तों को भी गिरफ्तार किया गया था। 



फैंस बोले “निर्दोष है एलवीश यादब”

जानकारी के अनुसार एलविश यादव के फैंस लगातार एलवीश की हिरासत पर पुलिस को कसूरवार साबित कर रहे हैं वही एल्विस यादव को बेगुनाह बताया जा रहा है वहीं पुलिस ने एलविश यादव को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने की बात कही थी।

खबर है कि सांपों के जहर की तस्करी के मामले में यादव को 14 दिन की न्यायिक रियासत में भेजने के आदेश जारी हुए थे इसमें नोएडा पुलिस ने एल्विस को गिरफ्तार किया था.

Read More : Jiwaji University Time Table Download 2024 यहाँ देखे BA BCOM BSC 1st 2nd 3rd Year Exam Dates



मामले को लेकर यह है ताजा जानकारी

बहुचर्चित यूट्यूबर एलवीश यादव इस समय दो मामलों में पंजीकृत थे जिसमें पहला मामला सांप तस्करी का था जबकि दूसरा मामला सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटन की पिटाई का था जहां पर मैक्सटर्न ने खुद उस वीडियो को एक्स प्लेटफॉर्म सहित इंस्टाग्राम पर साझा किया था जिसके बाद मामले पर गुरुग्राम पुलिस ने सागर की शिकायत पर एल्विस यादव के खिलाफ मामला पंजीकृत किया था इसके बाद सागर ठाकुर ने खुद शपथ पत्र दे दिया है वहीं एलविश यादव को गुरुग्राम कोर्ट से अब राहत भी मिल चुकी है।

Read More ; Adarsh Credit Refund Update : मोदी सरकार से Refund पर बड़ा अपडेट, अब मिलेगा पैसा बापस

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Elvish Raosahab (@elvish_yadav)

इसी के साथ सांप तस्करी मामले में भी यह खबर सामने निकल कर आ रही है कि गौतमबुद्ध नगर कोर्ट से भी एलवीश यादव को सांप तस्करी केस में राहत मिल चुकी है, हालांकि एलविश यादव के बाहर आने के बाद ही उनके समर्थकों ने जश्न मनाना शुरू कर दिया था जिसके बाद एलविश यादव आज अपने परिवार से मिले जहा उन्होंने हाथ जोड़कर अपने परिवार के साथ सेल्फी भी साझा की है।



1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here