HomeEducationsnap exam 2023 paper pattern, क्या केट की तरह मुश्किल आने वाला...

snap exam 2023 paper pattern, क्या केट की तरह मुश्किल आने वाला है पेपर

SNAP 2023 का परीक्षा पैटर्न क्या होगा, क्या यह कैट 2023 की तरह कठिन होगा या पिछले साल जैसा ही होगा, अब बिजनेस लाइफ इन एजुकेशन टीम की नवीनतम रिपोर्ट देखें।

Snap 2023 Latest News : कैट परीक्षा के बाद अब एक और एमबीए प्रवेश परीक्षा स्नैप 10 दिसंबर 2023 को होने जा रही है, दरअसल कैट परीक्षा के बाद मुख्य रूप से छात्र SNAP परीक्षा की परीक्षा स्तर की कठिनाई पर अधिक ध्यान केंद्रित कर रहे हैं क्योंकि स्नैप सबसे तेज गति आधारित परीक्षाओं में से एक है। इस गति आधारित परीक्षा में कैट की तुलना में Overall Percentile V/s Score भी कैट की तुलना में अधिक भिन्न होता है।

इसके अलावा कई छात्र नियमित रूप से इस आगामी परीक्षा की समग्र कठिनता पर समान प्रश्न पूछ रहे थे, इसलिए इस पोस्ट में हम 10 दिसंबर 2023 को निर्धारित होने वाले पहले स्लॉट के बारे में चर्चा करेंगे, कि छात्र किस पेपर पैटर्न की उम्मीद कर सकते हैं और क्या परीक्षा का कठिनाई स्तर होगा।

Exam Name SNAP EXAM
Conducted By Symbiosis International Deemed University
Date 10 December (1st slot)
Top Colleges Through Exam SIBM Pune, Scmhrd, Sibm Bangalore… and many more
Snap Admit card download link Download Now
University Link Learn More

Read More : 

Top 3 MBA College In Pune, Cutt off average placement, यहाँ देखे पूरी रिपोर्ट

Puma New Brand Ambassador Mohammad Shami : अब विराट कोहली की इस 2023 लिस्ट में शामिल हुए शमी

Harshad Mehta Scam News : सुचिता दलाल नहीं बल्कि इन्होने पकड़ा था Scam 1992?

what will be the paper pattern of snap 2023?

परीक्षा के पैटर्न की बात करें तो कुछ कोचिंगों के अनुसार समग्र पेपर पैटर्न पिछले वर्षों के समान ही होगा जिसे आप पुराने पेपर (उपलब्ध यानी 2015 – 2019) के माध्यम से देख सकते हैं। सबसे पहले VARC के 15 सवाल उसके बाद Logical Reasoning के 25 सवाल उसके बाद Quantitative Aptitute के 20 सवाल जिसमे छात्र के पास समय 60 मिनिट का रहेगा। यानी की 60 सवाल और 60 मिनिट।

जब स्नेप पेपर की डिफीकल्टी की बात की जाए तो लगातार सभी एमबीए परीक्षाएं अब लगभग मुश्किल हो सकती है वही हमें हमारे सूत्रों से यह खबर मिली है की एमबीए में बढ़ते कम्पटीशन के चक्कर में पेपर को तोड़ा मुश्किल बनाया जा सकता है वही स्नेप एक स्पीड बेस्ड एग्जाम होने के कारण आसान से मध्यमबारगिये स्तर पर रह सकता है।

thebusinesslife.in
thebusinesslife.inhttps://interestingadda.com
The Business Life Author's Report is Being Prepared with Full Knowlege and Research Basis If you have any query related to any post you can dm us at newsduniyaentertainment@gmail.com
- Advertisement -spot_img
Stay Connected
[td_block_social_counter facebook="#" manual_count_facebook="16985" manual_count_twitter="2458" twitter="#" youtube="#" manual_count_youtube="61453" style="style3 td-social-colored" f_counters_font_family="450" f_network_font_family="450" f_network_font_weight="700" f_btn_font_family="450" f_btn_font_weight="700" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjMwIiwiZGlzcGxheSI6IiJ9fQ=="]
Must Read
- Advertisement -spot_img
Related News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here