Soil Gurgaon MBA : ऐसे मिलते है प्लेसमेंट, यहाँ देखे लेटेस्ट रिपोर्ट

जब हमारी मीडिया टीम ने गुड़गांव के कुछ छात्रों से हॉस्टल सुविधाओं के बारे में बात की तो छात्रों ने कहा कि मानेसर कैंपस में हॉस्टल सुविधाएं अच्छी नहीं हैं, क्योंकि कॉलेज छात्रों द्वारा किए गए अनुरोध पर भी ध्यान नहीं देता है.

1
soil gurgaon mba review, final placement, total fees and hostel activities

डेस्क रिपोर्ट, एजुकेशन : अगर आप भी एमबीए करने की सोच रहे है और दिल्ली सहित गुडगाँव की और एक अच्छे एमबीए कॉलेज की तलाश कर रहे है तो SOIL GURGAON आपके लिए एक अच्छा बिकल्प हो सकता है वही इस कॉलेज के बारे में आपको सोशल मीडिया पर कई साड़ी पोस्ट मिली होगी पर हमारी वेबसाइट पर सबसे उत्तम रिपोर्ट के आधार पर आपको हम कॉलेज के बारे में बताएँगे।

Top 3 MBA College In Pune, Cutt off average placement, यहाँ देखे पूरी रिपोर्ट

Pune से MBA करने के लिए टॉप 3 कॉलेज

Best College For Mba In India : कम परसेंटाइल में यह है सर्वाधिक एमबीए कॉलेज

Car Travels Business in India, Travel Agency Total Costing 2023, How To Operate ?

सॉइल गुडगाँव की स्थापना कब हुई

सॉइल इंस्टीट्यूट की स्थापना 2008 में की गई थी, संस्थान मुख्य रूप से अध्ययन के प्रमुख क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित करता है, जबकि इसका पीजीडीएम कार्यक्रम मुख्य रूप से अच्छे प्लेसमेंट के लिए प्रसिद्ध है और साथ ही कॉलेज सह पाठ्यक्रम गतिविधियों पर भी ध्यान केंद्रित करता है, कॉलेज का एक परिसर मानेसर में भी मौजूद है।

institute name SOIL Gurgaon (school of inspired learning)
established year 2008
main campus location Plot No, 76, Bhagwan Mahaveer Marg, Sector 44, Gurugram, Haryana 122003
PGDM Fees (2 yrs) Around Rs 14,80,000
Specilization offered PGDM, PGPM and PGPM HR
Average Placements 11 LPA
Highest Placements 20 LPA

Note : प्लेसमेंट का रिकॉर्ड कॉलेज की आधिकारिक वेबसाइट के डेटा से उपलब्ध कराया जा रहा है।

सॉइल गुडगाँव की कटऑफ

यदि आप एमबीए के लिए SOIL GURGAON का चयन करना चाहते हैं तो आपको कुछ प्रमुख एमबीए प्रवेश परीक्षा जैसे कि cat,xat,nmat,cmat देनी होगी, जिसके माध्यम से कॉलेज के अनुसार एक सफल GDPI WAT चयन प्रक्रिया के बाद प्रवेश के लिए आवेदन किया जा सकता है। परीक्षा देने के बाद छात्र को जीडीपीआई प्रक्रिया के लिए बुलाए जाने के लिए कॉलेज की ऑफिसियल आधिकारिक वेबसाइट पर खुद को पंजीकृत करना होता है।

वही इस कॉलेज की कटऑफ कुछ इस प्रकार रहती है cat 25 percentile, Nmat 150 score, xat 25 percentile.

Soil Gurgaon Hostel Honest Review

जब हमारी मीडिया टीम ने गुड़गांव के कुछ छात्रों से हॉस्टल सुविधाओं के बारे में बात की तो छात्रों ने कहा कि मानेसर कैंपस में हॉस्टल सुविधाएं अच्छी नहीं हैं, क्योंकि कॉलेज छात्रों द्वारा किए गए अनुरोध पर भी ध्यान नहीं देता है। हॉस्टल अधिकारियों से कई बार शिकायत की गई लेकिन उन्होंने समस्याओं पर ध्यान नहीं दिया।

Soil Gurgaon Placement Review

अगर हम सॉइल गुड़गांव के प्लेसमेंट के बारे में बात करते हैं तो कॉलेज से भर्ती के लिए कई बड़े ब्रांड आ रहे हैं जैसे टेक महिंद्रा, एम्फैसिस, ज़ोमैटो, इंफोसिस, केपीएमजी ग्लोबल, कॉग्निजेंट, हैप्पीएस्ट माइंड्स, कवरफॉक्स, ज़िम्यो कंसल्टिंग, एचडीएफसी बैंक, इंफोज़ेक, एचडीएफसी बैंक, विप्रो (फाइनेंस), एचडीएफसी बैंक, जेनपैक्ट, अवाना कैपिटल, पेटीएम मनी, रेजरपे, हैप्पीएस्ट माइंड्स, ब्रिज ग्रुप, कैलिप्रो और कई अन्य जिन्हें आप कॉलेज की वेबसाइट पर देख सकते हैं।

यह सब आपके मेहनत पर निर्भर करता है कि आप कॉलेज में अच्छा प्रदर्शन करेंगे या नहीं, क्योंकि कॉलेज सिर्फ सीखने का एक रास्ता है, बड़ी चीज आपकी कड़ी मेहनत है जो आपको भुगतान कर सकती है यदि आप वास्तव में कड़ी मेहनत करते हैं.

यदि आपके पास सॉइल गुड़गांव के बारे में अधिक प्रश्न हैं तो आप हमें हमारे इंस्टाग्राम हैंडल पर कनेक्ट कर सकते हैं या अपने सभी प्रश्नों के लिए हमें एक मेल भेज सकते हैं और हम लगभग 2 व्यावसायिक दिनों में आपके प्रश्नों को हल करने का भरपूर प्रयास करेंगे।

Instagram : https://www.instagram.com/news_duniya_pvt

Email Id : Support@thebusinesslife.in

Soil Gurgaon Highest Package 2023?
 
 

as per the school of inspired learning website the highest placement had went around 19.5 lakhs while the average placement stood at 11 lakhs per anumn.

What is the cat cutoff for soil in Gurgaon?
 
 

the cat (common admission test) percentile for soil gurgaon stand at around 25 percentile for a general category student while it may be differ with due to time, also the college accept many other entrance exams as well.

Does soil take freshers?
 
 

yes the college really takes fresher but having a workex is also not a problem as having around 1 or 2 year of workex is suitable for the corporate sector.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here