Rahul Gandhi No Confidence Motion :आज लोकसभा में बोलेंगे कांग्रेस नेता राहुल गांधी

1
Rahul Gandhi Loksabha News : आज लोकसभा में बोलेंगे कांग्रेस नेता राहुल गांधी
Rahul Gandhi Loksabha News : आज लोकसभा में बोलेंगे कांग्रेस नेता राहुल गांधी

राहुल गाँधी की लेटेस्ट न्यूज़ : मोदी सरनेम डिफमेशन केस से छूट कर बाहर आए कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) इस समय भारत में सबसे ज्यादा ट्रेंड कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक माननीय सुप्रीम कोर्ट से राहुल गांधी को अब राहत मिल चुकी है जिसके बाद पूरी कांग्रेस पार्टी में इस बात को लेकर काफी ज्यादा खुशी देखी जा रही है। हालांकि इस बात को लेकर भारतीय जनता पार्टी में चिंता बनी हुई है, क्योंकि आने वाले समय में देश के कई प्रदेशों में विधानसभा चुनाव होने हैं, इसी के साथ लोकसभा चुनाव भी नजदीक आते जा रहे हैं वहीं अब यह देखना है कि क्या राहुल गांधी के प्रति बढ़ती प्रशंसा मोदी सरकार के लिए चिंता का विषय बनेगी या फिर बीजेपी को अपनी पार्टी को और मजबूत करना पड़ेगा। 



NO Confidence Motion पर आज लोकसभा में बहस 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के राहत की खबर सुनते ही कई दिग्गज नेताओं ने राहुल से दिल्ली में मुलाकात की जिसमें सबसे खास मुलाकात लालू यादव के साथी रही। हालांकि लालू यादव के साथ राहुल की इस वार्ता के बाद यह दिखाई दे रहा है कि बिहार में अब खेला हो सकता है। इसी के साथ देश की लोकसभा में आज राहुल गांधी नो कॉन्फिडेंस मोशन पर आज अपनी स्पीच देने वाले हैं जिसको लेकर कांग्रेस के कई सारे नेताओं ने अच्छा – खासा तैयारी कर रखी है अब देखना यह है कि क्या लोकसभा में आज क्या धूम मचती है वहीं लोकसभा में राहुल की सदस्यता रिस्टोर कर दी गई है और अब राहुल गांधी दोबारा से लोकसभा में अपनी जोरदार एंट्री लेने वाले हैं।





राहुल गाँधी पर क्या बोली डिंपल यादव

समाजवादी पार्टी की नेत्री डिंपल यादव ने भी राहुल गांधी की सदस्यता को लेकर मीडिया से बातचीत में कहा कि “मैं राहुल गांधी के सदस्यता वापस होने पर उनको बहुत-बहुत बधाई देती हूं और उम्मीद करती हूं कि राहुल गांधी जल्द लोकसभा में एंट्री लेंगे, इसी के साथ उन्होंने स्पीकर का भी धन्यवाद किया” कि उन्होंने राहुल की सदस्यता को जल्द से जल्द रिस्टोर किया।



1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here