Jiwaji University Phd Entrance Exams : आज से तीन परीक्षा केन्द्रो पर होंगी प्रवेश परीक्षा इस दिन आएगा रिजल्ट

पीएचडी एंट्रेंस एग्जाम परीक्षा पर यह खबर सामने निकल कर रही है आ रही है कि इस पेपर मोड को करने के बाद में आंसर की समेत रिजल्ट जल्द घोषित किया जाएगा वहीं प्रवेश परीक्षा में सबसे ज्यादा विद्यार्थी लॉ समेत एजुकेशन के होने वाले हैं।

0
Jiwaji University Phd Entrance Exams
Jiwaji University Phd Entrance Exams: Entrance exams will be held at three examination centers from today, results will come on this day.

Jiwaji University Phd Entrance Exams : जीवाजी यूनिवर्सिटी द्वारा आयोजित पीएचडी प्रवेश परीक्षा रविवार को तीन परीक्षा केन्द्रो पर कराई जानी है जिसके संधर्व में यूनिवर्सिटी द्वारा सभी तैयारियों को पूर्ण कर लिया गया है आपको बता दे की इस बार करीब 2317 बिद्यार्थी इस परीक्षा में सम्मलित होने वाले है इसी के साथ इस बार की परीक्षा ऑनलाइन आयोजित की जाएगी। 

Exam Name Phd Entrance Exam
University Jiwaji University Gwalior
University Website https://jiwaji.edu/

Read More : Jiwaji University Exams News : जीवाजी यूनिवर्सिटी टाइम टेबल 2024 यहाँ देखे Bcom Ba 3rd year का Updated Timetable



परीक्षा के पहले जेयू की हुई थी बैठक

परीक्षा से एक दिवस पहले जेयू की तरफ से इस परीक्षा को सफल तरीके से कराने हेतु बैठक भी हुई थी वही इस बैठक में मुख्य उद्देश्य एडमिट कार्ड में कुछ गलत का कारण था जहा अधिकतर विद्यार्थियों के प्रवेश पत्रों में नाम, पिता का नाम तथा अन्य बिकल्पो में गलती देखी गई है वही जारी अड्यादेश लके मुताबिक जीवाजी यूनिवर्सिटी उन गलतियों को सुधरने की भरपूर कोशिशों में दिखाई दिया है।

वही कल दिनांक 30 मार्च से जेयू को बीकॉम बीए अवं बीएससी की परीक्षा कराई जानी थी परंतु कॉलेजो में मतदान की ट्रेनिंग गतिबिधियो के चलते जेयू को उन परीक्षाओ की तिथि को आगे बढ़ाना पड़ा है जहा अब तीसरे ईयर की मुख्य परीक्षा दिनांक 8 अप्रैल 2024 से 13 मई 2024 तक कराई जाएँगी।

Read More : Jiwaji University Time Table Download 2024 यहाँ देखे BA BCOM BSC 1st 2nd 3rd Year Exam Dates

केंद्र से जुडी जानकारी यहाँ चेक करे

जीवाजी यूनिवर्सिटी द्वारा केंद्र घोषित करने के लिए यूनिवर्सिटी की वेबसाइट का उपयोग लिया गया है जहा पर इन केन्द्रो का एड्रेस भी साझा किया गया है इसी के साथ केंद्र श्रीराम ग्रुप ऑफ़ कॉलेज नेरोगेज रेलवे स्टेशन नेशनल नेशनल एक्सप्रेस, भारतीय शिक्षा मंदिर चित्तौरा, भर्ती बिद्या मंदिर यमुना नगर बनाये गए है।

अगर किसी छात्र को परीक्षा सम्बंधित कोई भी परेशानी आती है तो वह इन सेण्टर पर संपर्क कर सकता है जहा से उस छात्र की समस्या का हल किया जायेगा इसी के साथ एग्जाम को पूर्ण रूप से सफल करने हेतु जेयू बड़ी तैयारियां पहले से ही कर चूका है।



Jiwaji University Phd Entrance Exam Results 2024

पीएचडी एंट्रेंस एग्जाम परीक्षा पर यह खबर सामने निकल कर रही है आ रही है कि इस पेपर मोड को करने के बाद में आंसर की समेत रिजल्ट जल्द घोषित किया जाएगा वहीं प्रवेश परीक्षा में सबसे ज्यादा विद्यार्थी लॉ समेत एजुकेशन के होने वाले हैं। जहां पर पीएचडी प्रवेश परीक्षा इसके पहले जुलाई 2021 में आयोजित कराई गई थी इसके बाद अब यह 31 मार्च 2024 को कराई जा रही है।

Jiwaji University Students Group : Click Here

ग्रुप ज्वाइन करे और पाए जीवाजी यूनिवर्सिटी से जुड़े कॉलेज की हर अपडेटेड खबर, ऑनलाइन सीरीज डाउनलोड समेत पीजी कॉलेजो की बिस्वस्नीयपेपर स्ट्रेटेजी स्रोत सीधे आपके फ़ोन पर।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here